image

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के शोपियां और बारामूला जिलों में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकी मारे गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दो आतंकवादी बारामूला जिले के सोपोर में मारे गये जबकि तीसरा आतंकवादी शोपियां जिले में शुक्रवार से शुरू हुए अभियान के दौरान मारा गया।

उन्होंने बताया कि सोपोर के वारपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शनिवार की सुबह घेराबंदी एवं खोज अभियान शुरू किया। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल के जवान जब खोज अभियान चला रहे थे, इसी दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाईं। उन्होंने बताया कि इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादियों को मार गिराया।

उन्होंने बताया कि मारे गए दोनों आतंकवादी, आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के सदस्य थे। अधिकारी ने बताया कि शोपियां के पंडुशन इलाके में शुक्रवार को शुरू हुए एक अन्य अभियान में सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी मंजूर भट को मार गिराया गया।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को जैश-ए-मोहम्मद का अन्य आतंकवादी जीनत-उल-इस्लाम नाइकू मुठभेड़ में मार गिराया गया था । नाइकू प्रदेश के शोपियां जिले का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि मारे गए दोनों आतंकवादी आतंक के कई वारदातों और नागरिकों पर विभिन्न तरह के अत्याचारों में शामिल थे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Three Jaish terrorists killed in Jammu Kashmir during search operation

More News From jammu-kashmir

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats