image

नई दिल्ली: वीरवार 14 फरवरी का दिन देश शायद कभी नहीं भूल पाएगा। सारी दुनिया में प्यार के लिए जाने जाना वाला यह दिन भारत में मातम के दिन में तब तबदील हो गया, जब एक गाड़ी 60 किलो विस्फोटक के साथ सीआरपीएप के ट्रक से जा टक्कराई। इस आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 40 शहीद हुए जवानों पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी सदमे में हैं। पूरा देश इस घटना से शोक में डूबा हुआ है। ऐसे में विराट कोहली ने एक बड़ा फैसला लिया है। 

 

विराट कोहली ने एक बड़ा फैसला लेते हुए उनकी फाउंडेशन द्वारा दिए जाने वाले इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर पुरस्कारों को रद्द कर दिया है। अब ये पुरस्कार बाद में दिए जाएंगे। बता दें कि यह पुरस्कार शनिवार (16 फरवरी) को दिए जाने थे। विराट कोहली ने यह फैसला सीआरपीएफ जवानों की शहादत का सम्मान करते हुए लिया है। उन्होंने टि्वटर पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने आरपी-एसजी स्पोर्ट्स ऑनर ईवेंट को रद्द करने की घोषणा की है। उन्होंने टि्वटर पर लिखा- दुख के इन पलों में हमने इस ईवेंट को रद्द कर दिया है। यह ईवेंट आज होना था।

 

इससे पहले विराट ने इस हमले की निंदा करते हुए लिखा थी, सुरक्षा कर्मियों पर हुए इस निहायत घृणित हमले से वह सदमे में हैं। इस हमले की खबर सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ है। मैं घायल सैनिकों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pulwama attack: Captain Kohli took big decision in honor of martyrs

More News From sports

Next Stories
image

free stats