image

जम्मूः पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार को लगातार चौथे दिन संघर्षविराम का उल्लंघन किया और जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा से लगी अग्रिम चौकियों पर गोलेबारी की। इसके बाद भारतीय बलों ने जवाबी कार्रवाई की।पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया जबकि भारत ने मंगलवार को तड़के जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े शिविर पर एक बड़ा हमला किया जिसमें बड़ी संख्या में आतंकवादी और प्रशिक्षक मारे गए।

Read More  जैश के ठिकानों को भारत ने किया तबाह, कमांडर सहित जिहादियों का सफाया

अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को तड़के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा से लगे इलाकों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की, लेकिन किसी के हताहत होने की कोई रिपोर्ट नहीं है। उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने सोमवार की देर रात में नौशेरा से लगी नियंत्रण रेखा पर भी मोर्टार के गोले दागे। भारतीय बलों ने इसका दृढ़ जवाब दिया।

Read More  #IndiaStrikesBack मायावती का बयान- सेना को पहले छूट दी होती तो न होता पुलवामा हमला

पाकिस्तानी सेना ने पिछले आठ दिनों में से सात दिन राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा से लगे अग्रिम चौकियों और असैन्य इलाकों पर गोलीबारी की और मोर्टार के गोले दागे।सोमवार को करीब साढ़े छह बजे शाम में पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के संघर्षविराम का उल्लंघन किया और नौशेरा सेक्टर से लगी नियंत्रण रेखा के इलाकों पर भी छोटे हथियारों से गोलीबाारी की।उन्होंने उसी सेक्टर में रविवार को भी संघर्षविराम का उल्लंघन किया और मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pakisatan Ceasefire Violation in Jammu and Kashmir

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats