image

जम्मू कश्मीरः भारतीय वायुसेना द्वारा पीओके में की गई कार्यवाई के बाद पाकिस्तान की बौखलाहट देखने लायक है। एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्तान और भारत के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। पाकिस्ता की तरफ से लगातार गोलीबारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान अब बौखलाहट में कई घटिया हरकतें कर रहा है। पाकिस्तान ने सियालकोट सेक्टर में टैंक का इस्तेमाल किया है और 10 जवानों के घायल होने की खबर है। 

Read More  कश्मीर में भी जैश का खात्मा कर रही सेना, दो आतंकियों को उतारा मौत के घाट

बालाकोट, चकोटी समेत 13 आतंकी ठिकानों पर हुई एयरस्ट्राईक के बाद पाकिस्तान की ओर से LoC पर सीजफायर का उल्लंघन मंगलवार पूरी रात और बुधवार सुबह भी किया गया। पाकिस्तान की ओर से मनजोत पुंछ, नौशेरा राजौरी, अखनूर और सियालकोट सेक्टरों में गोलीबारी और मोर्टार दागे गए। भारत की ओर से जवाबी कार्रवाई के बाद डरे पाकिस्तान ने सियालकोट सेक्टर में टैंक का भी इस्तेमाल किया।

Read More #AirStrike: हाई अलर्ट पर पूरा देश, इन शहरों में सख्ती से चल रहा तलाशी अभियान

भारत की जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तान को भारी नुकसान

पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलीबारी का भारत कड़ा जवाब दे रहा है। भारतीय सेना की ओर से की जा रही गोलीबारी में पाकिस्तान के 5 पोस्ट तबाह हो गए हैं। इसके अलावा कई पाकिस्तानी रेंजर्स घायल बताए जा रहे हैं। भारतीय सेना दुश्मन को भारी नुकसान पहुंचाया है। पाकिस्तान की इस हरकत से 10 भारतीय जवान घायल हो गए और पुंछ सेक्टर में दो रिहायशी मकान क्षतिग्रस्त हो गए। साथ ही दो आम लोगों के घायल होने की भी खबर है। गोलीबारी के कारण राजौरी में सरहद से सटे 5 किलोमीटर के इलाके में सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं।साथ ही 5वीं, 6वीं और 7वीं की परीक्षा रद्द कर दी गई है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Pakisatan Army used Army tank in Sialkot Sector

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats