image

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने विपक्ष को सलाह दी है कि पुलवामा हमले के बाद अब उन्हें कोई और मसला उठाना चाहिए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इसे राजनीतिक रुप देने से रोकने की कोशिश करनी चाहिए।

अब्दुल्ला ने आज एक ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस को अर्थव्यवस्था, ग्रामीणों की परेशानी, बेरोजगारी, कृषि और अन्य मुद्दों पर चर्चा करनी चाहिए जिनसे भाजपा बचना चाहती है। उन्होंने सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकोनॉमी (सीएमआईई) के फरवरी 2019 में देश में बेरोजगारी की दर 7.2 संबंधी आंकड़ों के पर चिंता जताई है। उन्होंने उम्मीद जताई कि नेता और बड़ी विपक्षी पार्टियां इस रिपोर्ट का संज्ञान लेंगी।

अब्दुल्ला ने  कहा, ‘‘विपक्षी पार्टियों को अब अन्य मसलों पर ध्यान केन्द्रित करने की आवश्कता है और उन्हें पुलवामा हमले और वायुसेना के हमले पर प्रधानमंत्री को राजनीति करने का कोई मौका नहीं देना चाहिए। विपक्ष को अब अर्थव्यवस्था, ग्रामीणों की परेशानी, बेरोजगारी, कृषि और अन्य सभी मुद्दों पर ध्यान केन्द्रित करना होगा जिन पर भाजपा चर्चा नहीं करना चाहती।’’ उन्होंने कहा, जब हम हर समय पुलवामा और बालाकोट पर बात करते है तो हम प्रधानमंत्री और भाजपा को इन पर राजनीति करने का मौका देते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष में एकता उनकी कल्पना से भी अधिक है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Omar's advice, leave aside Pulwama and raised any other issue

More News From jammu-kashmir

Next Stories
image

free stats