image

सोलः संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की ओर से जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुई आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा और पाकिस्तान से आतंकवादी संगठनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की अपील किये जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि वैश्विक समुदाय के एकजुट होने और ठोस कार्रवाई करने का समय आ गया है। 

Read More  चुन-चुन कर मारे जा रहे आतंकी, सेना ने संभाल ली कमान

पीएम मोदी ने दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जेई इन के साथ मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘अब समय आ गया कि वैश्विक समुदाय बातों से आगे बढ़कर इस समस्या के विरोध में एकजुट होकर कार्रवाई करे।’’ पुलवामा हमले के बाद भारत के प्रति संवेदना और सहयोग जताने के लिए  मून को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि भारत कोरियाई गणराज्य का आभार व्यक्त करता है।  

Read More सगाई से एक रात पहले लड़की ने कर लिया कुछ ऐसा,अब पछता रहा परिवार

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारतीय गृह मंत्रालय और कोरियन नेशनल पुलिस के बीच सहमति पत्र पर हस्ताक्षर दोनों पक्षों की ओर से आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सहयोग की दिशा में एक विशेष कदम है। पीएम मोदी कोरिया की दो दिवसीय यात्रा पर हैं। उन्हें राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट योगदान के लिए आज ‘सोल शांति पुरस्कार’ से नवाजा जायेगा। सोल पीस प्राइज कल्चरल फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक समारोह में यह पुरस्कार प्रदान किया जायेगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Now the time to take action against Terrorism said by pakisatan

More News From national

Next Stories

image
free stats