image

जम्मूः देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी एनआईए ने आज जम्मू कश्मीर की चार जगहों पर छापेमारी की। सूत्रों के अनुसार, एनआईए ने जम्मू कश्मीर के 4 बड़े व्यापारियों के घर पर छापेमारी की है। पुलिस और सीआरपीएफ के साथ एनआईए ने अलगाववादी नेता सज्जाद लोन के करीबी व्यापारी आसिफ लोन, तनवीर अहमद, तारिक अहमद और बिलाल भट के घर पर छापेमारी की, बरामद दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं।

Read More  कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता का हुआ निधन, राहुल गांधी ने जताया शोक

एनआईए के अधिकारियों ने मंगलवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार व्यापार करने वाले दो व्यापारियों के परिसरों पर छापा मारा था। यह छापेमारी पुलवामा और श्रीनगर जिलों में की गई थी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि जम्मू कश्मीर पुलिस के सहयोग से एनआईए अधिकारियों ने पुलवामा जिला के केलेर क्षेत्र में गुलाम अहमद वानी के घर पर छापेमारी की।  सूत्रों ने कहा कि प्रशासन की ओर से एलओसी पार व्यापार को 14 फरवरी 2019 को रद्द करने से पहले वानी इसमें शामिल था।

Read More अमरनाथ यात्रा स्थगित, खराब मौसम ने रोका श्रद्धालुओं का रास्ता

एनआईए के सूत्रों ने कहा, "एक अन्य छापेमारी श्रीनगर में परिमपोरा फल मंडी में की गई।  ये छापेमारी एनआईए की ओर से आतंकवाद के टेरर फंडिंग की जांच के अंतर्गत की गई। एनआईए अब तक कश्मीर के प्रसिद्ध उद्योगपति जहूर वटाली और कई अन्य अलगाववादी नेताओं को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: NIA raids at 4 locations in Baramulla district of North Kashmir

More News From national

Next Stories
image

free stats