image

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में करीब 44 जवान शहीद हो गए हैं। इस हमले के बाद सारे देश में लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर था। लोगों ने पाकिस्तान और आतंकवाद पर तुरंत कार्यवाई की मांग की। इसके अलावा पाकिस्तान पर आए नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर लोग भड़क गए और लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि अगर नवजोत सिंह सि्दधू को कपिल शर्मा के शो से बाहर नहीं किया तो हम लोग कपिल शर्मा के शो का बॉयकाट कर देंगे। 

Read More मोदी ने सेना को दी खुली छूट, वक्त जगह और प्लान आर्मी करे तैयार

नवजोत सिंह सिद्धू पत्रकारों से मुखातिब हुए थे।उन्होंने कहा था - 'क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?' उन्होंने ये भी कहा 'ये एक बेहद कायराना हमला था और मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। हिंसा को किसी भी तरीके से जायज नहीं ठहराया जा सकता और जिन्होंने ऐसा किया है, उन्हें इसकी सजा मिलनी ही चाहिए।

सिद्धू के इस बयान पर कई ट्रोल्स ने उन पर निशाना साधा। उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर भी पाबंदी लगाने की बात कही। कई ट्रोल्स ने डिमांड की कि सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से बाहर निकाला जाए वर्ना वे इस शो को बॉयकॉट करेंगे।

Read More भारत ने पाक से छीना MFN का दर्जा, अब और गरीब हो जाएगा पाकिस्तान!

गौरतलब है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के फिदायीन हमलावर ने 350 किलोग्राम विस्फोटक से भरे एक वाहन से सीआरपीएफ जवानों की एक बस को टक्कर मार दी थी। इससे पहले भी सिद्धू उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब वे अपने दोस्त और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Navjot singh sidhu criticise on Pulwama Attack Statement

More News From national

Next Stories

image
IPL 2019 News Update
free stats