image

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में रविवार को नियंत्रण रेखा के पास हुए एक रहस्यमय विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान कुपवाड़ा में इस तरह की दूसरी घटना है। उन्होंने बताया कि केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास फरकियान में एक दर्जी की दुकान के अंदर सुबह 0920 बजे के आसपास यह विस्फोट हुआ।

उन्होंने कहा कि इस विस्फोट में स्थानीय निवासी अब्दुल हमीद बजाद गंभीर रुप से घायल हो गया था जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि पूरे इलाके में इसकी आवाज सुनी गयी। विस्फोट में एक मकान को बड़े पैमाने पर नुकसान पहुंचा।
 
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। सूत्रों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तानी सैनिक केरन सेक्टर में भारी गोलीबारी कर रहे हैं। इस दौरान नियंत्रण रेखा पर तैनात सुरक्षा बलों ने पांच से सात घुसपैठियों को मार गिराया है। उल्लेखनीय है कि शनिवार को कुपवाड़ा जिले के साधना टॉप के पास एक रहस्यमय विस्फोट में शबीर अहमद नामक  व्यक्ति की मौत हो गयी थी।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Kupwara: A powerful explosion near the Line of Control, one person's death

More News From jammu-kashmir

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats