image

जम्मूः जम्मू में लगातार तीसरे दिन रविवार को कर्फ्यू जारी है और इसमें कोई ढील नहीं दी गई है। प्रशासन ने कहा है कि जब तक कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार नहीं हो जाता तब तक कर्फ्यू जारी रहेगा।एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘कुछ छिटपुट घटनाओं को छोड़कर रात के समय स्थिति सामान्य और नियंत्रण में रही।’’अधिकारी ने कहा, ‘‘कानून-व्यवस्था की समीक्षा करने के बाद दिन में इस पर फैसला लिया जाएगा कि कर्फ्यू में ढील दी जाए या नहीं।’’

Read More  कश्मीर के नौशेरा में एक और बम धमाका, सेना का मेजर शहीद

शहर की नई बस्ती, बंतालाब, ओमाना और परेड ग्राउंड इलाकों में शनिवार शाम को विरोध प्रदर्शन हुए।सेना ने कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए जम्मू शहर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन के दौरान शरारती तत्वों द्वारा कश्मीर घाटी के नंबर प्लेट वाले कुछ वाहनों को आग के हवाले कर दिए जाने और अन्य को क्षतिग्रस्त करने के बाद शहर में शुक्रवार को कर्फ्यू लगा दिया गया था। 

Read More भारत में राजदूतों की मीटिंग के बाद डरा पाकिस्तान, उठाया ये कदम

जम्मू क्षेत्र के उधमपुर, कठुआ, सांबा और रियासी जिलों में शनिवार को बंद भी आयोजित किया गया था।इसी बीच, कश्मीरी छात्रों और राज्य के बाहर व्यवसाय करने वाले अन्य लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हेल्पलाइनें स्थापित की गई हैं।जम्मू एवं कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने शनिवार को उत्तराखंड पुलिस प्रमुख से राज्य में कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा को लेकर बात की। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कश्मीरियों की सुरक्षा के लिए विभिन्न राज्यों को दिशा निर्देश जारी किए हैं।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Curfew continues in Jammu and Kashmir after Pulwama Attack

More News From national

Next Stories
image

free stats