image

श्रीनगरः मध्य कश्मीर के बड़गाम में जिले में सुरक्षा घेराबंदी एवं तलाश अभियान (कासो) के दौरान मुठभेड़ में बुधवार सुबह दो आतंकवादी मारे गए। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी पर चदूरा में तलाश अभियान (कासो) शुरु किया।

Read More अमेरिकी पत्रिका में भी छाई प्रियंका गांधी, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मनोबल हुआ ऊंचा

सुरक्षा बलों के जवान एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरु कर दी। सुरक्षा बलों के जवानों ने गोलीबारी का माकूल जवाब दिया। इस दौरान दो आतंकवादी मारे गये। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से भारी मात्र में हथियार और गोलाबारुद बरामद हुए हैं। मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। मुठभेड़ स्थल के आसपास क्षेत्रों में किसी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

Read More अमेरिकी टीवी होस्ट ने ‘10 सालों से नहीं धोया हाथ’ !

उन्होंने बताया कि आम लोगों से आग्रह किया गया है कि वे मुठभेड़ स्थल पर न जाएं क्योंकि वहां बिखरी विस्फोटक सामग्रियां खतरनाक साबित हो सकती हैं। वे इस क्षेत्र की पूरी तरह से सफाई और सभी विस्फोटक सामग्रियों को हटा लिये जाने तक पुलिस के साथ सहयोग करें। उल्लेखनीय है कि पिछले साल मुठभेड़ खत्म होते ही कुछ लोग उत्सुकतावश मौके पर पहुंच गये थे। इस बीच वहां पड़ी विस्फोटक सामग्रियों में विस्फोट हो गया था, जिसमें कई लोगों की जान चली गयी थी।

Read More नासा के एक अध्ययन में खुलासा, इस मामले में सबसे आगे हैं भारत-चीन

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Budgam: Encounter Between Security Forces And Terrorists, 2 Terror Piles

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats