image

अनंतनागः दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल तथा जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने अनंतनाग के एक गांव में सभी निकास मार्गाें को सील कर संयुक्त तलाश अभियान शुरु किया।

इस दौरान जब सुरक्षा बल के जवान गांव के एक खास इलाके की ओर बढ़ रहे थे तो वहां पहले से छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरु कर दी। सुरक्षा बलों की ओर से जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरु हो गयी। इस मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी मारे गये और दोनों के शव बरामद कर लिये गये हैं।

इसके बाद जब सुरक्षा बल के जवान इलाके की तलाशी ले रहे थे तब वहां पहले से छिपे आतंकवादियों ने फिर से गोलीबारी शुरु कर दी। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। इस बीच अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर सभी मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गयी है।  

किसी प्रकार के प्रदर्शन को रोकने के लिए मुठभेड़ स्थल के आसपास भारी संख्या में अतिरिक्त सुरक्षा बलों तथा राज्य पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Based on intelligence, encounter in Anantnag, 2 terror piles

More News From jammu-kashmir

Next Stories

image
free stats