image

जम्मू कश्मीरः पिछले कुछ समय से घाटी में आतंकी  गतिविधियां सरगर्म हैं। इसी के चलते सुरक्षाबल लगातार घाटी में छापेमारी करके आतंकियों के ठिकानों और उन्हें नेस्तानाबूद कर रहे हैं। वहीं पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने पुलवामा में दो आतंकियों को मार गिराया है. जबकि बाकियों की तलाश जारी है। वहीं अनंतनाग में भी आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली है और  वहां पर भी सेना द्वारा एनकाउंटर जारी है। 

बताया जा रहा है कि  अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में आज सुबह आतंकवादियों की 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के बीच मुठभेड़ हुई थी। वहीं सुरक्षाबलों ने दो आतंकी भी ढेर कर दिए, जिनमें से एक का नाम शौकत अहमद बताया जा रहा है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में एक बार फिर आतंकी हमले का अलर्ट जारी है। ताजा इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार आतंकी लगातार घाटी में दहशत फैलाने के अपने मंसूबों को कामयाब करने में जुटे हैं। इसी खतरे को देखते हुए पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

वहीं जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों में आतंकियों के साथ मुठभेड़ की संख्या बड़ी है, ऐसे में खतरा सिर्फ सरहद पार वाले आतंकियों से नहीं बल्कि घाटी में मौजूद आतंकियों से भी है। गुरुवार को ही पुलवामा में एक भीषण मुठभेड़ हुई थी, जिसमें तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 2 Terrorist killed in encounter with security forces in Pulwama

More News From national

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats