image

श्रीनगरः पाकिस्तान द्वारा भारतीय पायलट अभिनंदन वर्तमान को रिहा करने के बाद दोनों देशों में तनाव की कमी महसूस की जा रही है। दोनों देशों के बीच इस मसले के कारण काफी कमी महसूस कर दिख रही है। लेकिन इस बीच जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने सरहद पर चल रहे इस सारे घटनाक्रम को ड्रामा करार दिया है। 

J&K: Mehbooba Mufti and PDP workers protest in Srinagar against the ban on Jamaat-e-Islami (Jammu & Kashmir) by the Central Government. pic.twitter.com/zvCceAKQOa

— ANI (@ANI) March 2, 2019

Read More  PAK ने फिर की आतंकी की वकालत, पुलवामा हमले में जैश का कोई रोल नहीं 

पूर्व सीएम महबूबा पुलवामा हमले के बाद से लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। अनुच्छेद 35-ए पर वो बेहद सख्त टिप्पणी कर चुकी हैं और जमात-ए-इस्लामी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का भी विरोध कर रही हैं। अब उन्होंने कहा है कि भारत और पाकिस्तान ने सीमा पर अपना ड्रामा कर लिया है और कश्मीर की अवाम इसकी पीड़ित है।

Read More  आतंकियों की जहरीली साजिश का हुआ खुलासा, J-K में अलर्ट जारी

अभिनंदन की रिहाई पर की इमरान खान की तारीफ

28 फरवरी को पाकिस्तानी संसद में प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को रिहा करने के ऐलान का भी महबूबा ने उनकी तारीफ करते हुए स्वागत किया था। महबूबा ने कहा था, 'पाकिस्तान पीएम ने आज असली राजनेता होने का सबूत दिया है। अब हमारे राजनेताओं का समय कि वह कदम आगे बढ़ाएं और मौजूदा तनाव को खत्म करने के लिए फैसला लें। जम्मू कश्मीर की अवाम दबाव में है, हम ये सब कब तक सहेंगे?

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Mehbooba Mufti protest in Srinagar against the ban on Jamaat e Islami

More News From national

Next Stories
image

free stats