image

बिलासपुर: बिटिया फाऊंडेशन संस्था ने नवरात्रों में बरमाणा के निकट लघट क्षेत्र में बिटिया फाउंडेशन का नया कार्यालय खोला। पुलिस विभाग से सेवानिवृत पूर्व आईजी पीएल ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर इस कार्यालय का उद्घाटन किया। बिटिया फाउंडेशन संस्था ने इससे पूर्व कार्यालय में पूजा अर्चना कर हवन किया और कन्या पूजा का आयोजन भी किया। 

मुख्यातिथि ने इस अवसर पर शांति, बंधुत्व तथा बिटिया फाउंडेशन संस्था की खुशहाली की मंगल कामना की। इस मौके पर उन्होंने बिटिया फाउंडेशन संस्था की अध्यक्षा सीमा साख्यान की सराहना करते हुए कहा कि बच्चियों की सेवा को लेकर जो अभियान इन्होंने चलाया है वो बहुत ही नेक कार्य है। गरीबों व असहायों की सेवा करना ही सबसे बड़ा मानव धर्म है। इस दौरान बिटिया फाउंडेशन की अध्यक्षा सीमा सांख्यान ने कहा कि वह गरीबों की सेवा करना, असहायों की मदद करने को ही सच्चा धर्म मानती हैं। 

गुड टच और बैड टच को लेकर कहा कि आज कल का जो माहौल है उसमें लड़कियों को गुड टच और बैड टच के बारे में जानना जरुरी है। इस मौके पर पूर्व सूबेदार प्रकास चन्द  अध्यक्ष सैनिक कल्याण समिति, शैलेन्द्र भड़ोल अध्यक्ष परमार्थ संस्था, सोम प्रकाश सांख्यान उपाध्यक्ष बिटिया फाउंडेशन, रक्षा देवी, पिंकी शर्मा, कंचन, हरीश, कौशल्या, वानों देवी, सर्वजीत, निक्का राम , जगजीत, चंपा देवी ,चंपा कुमारी आदि उपस्थित रहे।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Serving the poor and helpless people is the biggest human religion: PL Thakur

More News From himachal

Next Stories
image

free stats