image

उनाः कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीे को बिना टीम का कप्तान बताया हैं। उन्होंने आज यहां कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस एक कूटनीति और टीम के साथ चुनाव मैदान में उतरी है। भाजपा के लालकृष्ण आडवाणी,मुरली मनोहर जोशी जैसे दिग्गजों को पीएम मोदी ने अपने पूरी टीम से किनारे कर दिया है और अकेले चुनाव लड़ने की बात कर रहे है। उनकी हार निश्चित है। कांग्रेस और देश की जनता ने चैकीदार को पकड़ लिया है। चैाकीदार पीएम नहीं होता, पीएम गरीबों का भला करने वाला होता है, जबकि उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी से अनिल अंबानी, नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे पंद्रह लोगों को फायदा पहुंचाया।

गांधी ने कहा कि वह 2019 के बाद एक साल में 22 लाख नौकरियां दिलवाने की गारंटी लेते हैं। पंचायतों में एक साल में 10 लाख युवाओं को रोजगार दिलवाया जाएगा। 2019 के बाद छोटा मोटा व्यापार करने वाले युवाओं को भी किसी भी विभाग की इजाजत लेने की जरुरत नहीं होगी। आप अपना व्यापार शुरू कर सकेंगे। न्याय योजना को लेकर उन्होंने कहा कि एक साल का 72 हजार और पांच साल का तीन लाख 60 हजार महिलाओं के अकाउंट में आएगा। इससे महिलाओं की नहीं बल्कि परिवारों की जिंदगी बदलेगी।

कांग्रेस ने माताओं और बहनों की बात का सम्मान रखते हुए यह निर्णय लिया है कि पैसा महिलाओं के अकाउंट में आएगा। कांग्रेस ने काफी होमवर्क के बाद न्याय योजना के तहत उक्त राशि देश के करीब 25 करोड़ गरीब लोगों को देने का फैसला लिया है। गांधी ने कहा कि न्याय योजना को शुरू करने का मकसद गरीबों को पैसा देना ही नहीं है। बल्कि इससे नोटबंदी व जीएसटी से मार खाए दुकानदारों को भी लाभ होगा। जब पैसा लोगों के पास आएगा तो लोग दुकानों से सामान खरीदना शुरू कर देंगे। नोटबंदी और जीएसटी के कारण बंद उद्योग फिर से शुरु हो जाएंगे। इन उद्योगों में बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। उन्होंने जनता से अपील की कि प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस की झोली में डालें।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rahul Gandhi's Attack On PM Modi, He Said - Without Team Captain, Defeat Certain

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats