image

शिमलाः हिमाचल प्रदेश में कई स्थानों पर ईवीएम में खराबी के चलते अभी तक वोटिंग शुरू नहीं हो पाई है। शिमला में जुब्बल के ढाडी गुन्सा मतदान केंद्र में उस समय विवाद हो गया जब कुछ लोग वोटर स्लीप लेकर मतदान करने पहुंचे थे। ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों ने वोट डालने से रोक दिया। मतदाताओं ने अधूरी जानकारी देने का आरोप लगाया। दूसरी ओर मंडी, कुल्लू और शिमला में कई जगह ईवीएम मशीनें खराब होने की खबर, कुल्लू जिला में आधा दर्जन पोलिंग वूथ पर ईवीएम खराब, सुबह साढ़े छ: बजे से लोग लाइनों में खड़े हैं।

मंडी जिला के नाचन विधानसभा के चैक बूथ और खतरवाडी बूथ में अभी तक चुनाव शुरू नहीं हो पाया है, क्योंकि यहां पर ईवीएम मशीन खराब पड़ी है। शिमला संसदीय क्षेत्र में राजधानी के उपनगर संजौली के बूथ नम्बर 83 में भी ईवीएम खराबी के कारण वोटिंग देर से शुरु हुई। लोग लाईनों में खड़े होकर इंतजार करना पड़ा।

सोलन के दून विधानसभा क्षेत्र से विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने किया मतदान, परमजीत सिंह पम्मी ने परिवार समेत लेही गांव के पोलिंग बूथ पर मतदान किया है। राज्य में चार सीटों मंडी, शिमला, कांगडा और हमीरपुर पर मतदान चल रहा है। इन लोकसभा क्षेत्रों में कांग्रेस तथा भाजपा के बीच सीधा मुकाबला है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: EVM Bad At Many Places In Shimla, Controversy At Jubbal's Dhadi Guna Polling Station

More News From himachal

IPL 2019 News Update
free stats