image

हिमाचल प्रदेश: शिमला से करीब 40 किलोमीटर दूर सुन्नी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक से शराब की 660 पेटियों की खेप बरामद कर ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ी गई शराब की कीमत लगभग साढ़े 6 लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस ने आज यहां बताया कि एएसआई दिलु राम की अगुवाई में टीम ने मालगी पुल पर नाकाबंदी कर रखी थी। रात को करीब दो बजे जलोग से किंगल की ओर जाते हुए ट्रक को चेकिंग के लिए रोका गया। 

चेकिंग के दौरान ड्राइवर के पास ड्राइ¨वग लाइसेंस नहीं था। पूछे जाने पर चालक ने बताया कि ट्रक में मिनरल वाटर की पेटियां है जिसके बिल उसने पुलिस को दिखाए, बिल सुन्नी के पते पर काटा गया था। पुलिस दल को संदेह हुआ तो ट्रक की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान ट्रक से देसी शराब मार्का ताजा संतरा की 660 पेटियों में 7920 बोतलें बरामद की गई। 

पुलिस ने इस मामले में ट्रक ड्राइवर जितेंद्र शर्मा (अंबाला सिटी) और क्लीनर पंकज (यमुनानगर हरियाणा)को हिरासत में ले लिया गया है। बाद में ट्रक चालक ने पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर बताया कि अमित नामक व्यक्ति ने 8 जुलाई शाम को बिल व बिल्टी सहित कालाअंब नारायणगढ़ रोड़ से ट्रक में पेटियां लादी थी, जिसे रामपुर पंहुचाना था। अमित मोबाइल फोन पर ड्राइवर के साथ संपर्क में था। डीएसपी सिटी शिमला दिनेश शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर तहकीकात शुरु कर दी है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Alcohol recovered in Himachal Pradesh

More News From himachal

Next Stories

image
free stats