image

हिमाचल प्रदेशः फेसबुक पर की दोस्ती अक्सर कुछ ऐसे काम करवा देती है, जिससे बाद में पच्छताने के ईलावा और कुछ नहीं कर सकते। ऐसी ही एक खबर हमीरपुर से सामने आई है जहां पहले फेसबुक पर दोस्ती की और बाद में नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को झांसे में लेकर उसके परिजनों के खाते से डेढ़ लाख रुपये भी गायब कर दिए। जब इसकी शिकायत सेकर पुलिस के पास गए तो पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक सुजानपुर का रहने वाला है। उसने नाबालिग से सितंबर 2018 में फेसबुक के जरिए दोस्ती की। अपने जाल में फंसाने के बाद युवक ने नाबालिग के साथ शारीरिक  संबंध भी बनाए। फिर आरोपी ने पीड़िता को झांसे में लिया और फिर धीरे -धीरे सारी जानकारी ले ली। इसी दौरान उसने उसकी मां के खाते की जानकारी भी ली। जिसके बाद उसने लड़की की मां के खाते से डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए।

डीएसपी हेड क्वार्टर हितेश लखन पाल का कहना है कि युवती की मां ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस एफआईआर के अनुसार आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए हमीरपुर अस्पताल भेजा गया है। मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: After friendship on Facebook, calling alone and doing the shameful thing again

More News From national

Next Stories

image
free stats