image

स्थानीय क्षेत्र की एक विवाहिता की शिकायत पर हमीरपुर महिला थाना में गत देर शाम दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। महिला का आरोप है कि नंगल का एक व्यक्ति उसे बहला कर रोपड़ बुलाता रहा तथा उसे ब्लैकमेल करते हुए काफी समय तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। आखिर तंग आकर उसने सारी बात अपने पति को बताई और अब उसने पुलिस में इस बारे शिकायत की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दो वर्ष पूर्व इस 26 वर्षीय महिला की दोस्ती फेस बुक पर पंजाब के एक व्यक्ति से हो गयी। इस दौरान आरोपी ने बताया कि वह तांत्रिक विद्या जानता है और हर तरह की बीमारी का उपचार कर देता है।

महिला काफी समय से डिप्रैशन रोग से भी पीड़ित थी और इसी कारण वह आरोपी के झांसे में आ गई। उसने पहले तो महिला को रोपड़ बुलाया और उपचार की प्रक्रिया आरंभ करने का नाटक किया और बाद में महिला को उपचार के बहाने बहला फुसला कर दो साल तक बलात्कार करता रहा। इस दौरान आरोपी ईलाज करने के बहाने तीन बार महिला के घर भी आया और दुष्कर्म किया। पता चला है कि आरोपीकथित तांत्रिक ने महिला को डरा धमका कर कुछ ईल बातें भी रिकार्ड कर ली और वह उसे ब्लैकमेल करने लगा।

आखिर तंग आकर महिला ने सारी बात अपने पति को बताई जिसके बाद महिला की शिकायत पर आरोपी के विरूद्ध महिला थाना में मामला दर्ज कर लिया है। इस बारे एस.पी. हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने पुष्टि की है कि गत देर शाम महिला थाना में विवाहिता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: A case of rape was registered on the complaint of the marriage

Next Stories
image

free stats