image

स्थानीय पुलिस थाना के अंतर्गत गत दिवस को पुलिस गश्त के दौरान मकतेहड़ी में दो युवक सड़क के साथ खड़े थे, शक होने पर उनकी तलाशी ली गई तो उनसे 14 ग्राम चरस बरामद की गई। पूछने पर उन्होंने अपना नाम गौरव ठाकुर पुत्र जसपाल निवासी दुलेहड़ा व दूसरे ने रिशव पुत्र मनोहर लाल निवासी गांव खंगरू बताया। पुलिस द्वारा उन्हें हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया जा रहा है एवं छानबीन जारी है। वहीं दूसरी ओर गत शाम को पुलिस गश्त दौरान मानखड्ड पुल के पास सूचना के आधार पर पुरूषोत्तम दास पुत्र खुशी राम निवासी टिपर की दुकान से 18 बोतलें शराब बिना परमिट/लाईसेंस के बरामद की गई है।

पुलिस द्वारा केस दर्ज करके छानबीन जारी है। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने नशा माफिया के ऊपर शिकंजा कसा है और अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। बताते चलें कि पुलिस द्वारा पकड़े जा रहे नशे के सौदागरों के मामलों को एक तरफ जहां पुलिस की कामयाबी के रूप में देखा जा रहा है वहीं अभिभावक वर्ग की चिंताएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। स्कूल व कॉलेज जाने वाले बच्चों के माता पिता अपने लाडलों को लेकर चिंतित रह रहे हैं क्योंकि आज हर दूसरे या तीसरे दिन चरस, चिट्टा या अवैध शराब के मामले सामने आ रहे हैं जिनमें ज्यादातर युवा संलिप्त पाए जा रहे हैं।

डी.एस.पी. बड़सर जसवीर ठाकुर के अनुसार पुलिस ने चरस रखने के आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.सी. एक्ट व शराब रखने के आरोपी के खिलाफ एच.पी. एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस क्षेत्र में नशा कारोबारियों की धरपकड़ जारी रखेगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 14 grams of weed recovered in Maktehdi

Next Stories
image

free stats