image

थाना हुडा सैक्टर 13-17 ने करनाल के एक गांव के निवासी नागरिक की शिकायत पर उसकी पुत्री का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने व मारपीट कर उसकी हत्या करने समेत 5 आरोपों में 13 लोगों पर केस दर्ज किया है। आरोपितों में से तीन नामजद है। वहीं इस केस को मंगलवार को जांच के लिए थाना सदरए करनाल को रैफर कर दिया है। अब इस केस की जांच थाना सदर जिला करनाल पुलिस करेगी। वहीं इस केस से संबंधी सभी दस्तावेज भी करनाल पुलिस को सौंप दिए गए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना हुडा सैक्टर 13-17 को दी  शिकायत में शिकायकर्त्ता ने बताया कि उनकी पुत्री राजकीय कालेज करनाल में पढती थी। 29 अगस्त को वह कालेज गई थी, वहीं उनके ही गांव के निवासी सुभाष पुत्र मामुराम ने उन्हें फोन कर बताया कि उनकी बेटी घायल है और उसका कल्पना चावला मैडीकल कालेज में उपचार चल रहा है। वहीं सुभाष को यह जानकारी प्रवीण उर्फ वीना पुत्र निर्मल जो कि उनके ही गांव का निवासी है उसने दी थी। शिकायकर्ता अपनी बेटी को देखने अस्पताल पहुंचा तो पता चला कि उसके सिर में गहरी चोट है और उसे चिंताजनक हालत में पीजीआई चंडीगढ रेफर कर दिया गया। इधरए आठ सितंबर को लडकी का चंडीगढ पीजीआई में उपचार के दौरान निधन हो गया।

वहीं थाना हुडा सेक्टर 13-17 ने चंडीगढ पीजीआई में लडकी के शव का पीजीआई में पोस्टमार्टम करवाया और शव शिकायकर्ता को सौंप दिया। इधर शिकायतकर्ता पिता ने हुडा सेक्टर 13-17 पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी लडकी के अश्लील वीडियो बना कर उसे ब्लेकमेल किया जाता था, इस मामले के निपटारे के लिए उन्होंने सामाजिक प्रयास किए थे। जबकि सीएम विंडों व पुलिस अधीक्षक करनाल से भी शिकायत की थी। वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि उनके ही गांव के सुभाष, प्रवीण व साहिल ने उनकी पुत्री का अपहरण किया। वहीं उन्होंने शक जताया कि उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म कर उसके सिर में  चोट मार कर उसकी हत्या की गई है।

उन्होंने पुलिस से इस मामले की गहन जांच करने की मांग की है। वहीं लडकी के पिता की शिकायत पर थाना हुडा सेक्टर 13ध्17 पुलिस ने सुभाषए प्रवीणए साहिल समेत 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। वहीं इस केस को आगे की जांच के लिए हुडा सैक्टर 13-17 पुलिस ने थाना सदर, करनाल पुलिस को सभी कागजात समेत रेफ र कर दिया। इस केस की जांच थाना सदर पुलिस करनाल करेगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: The girl was kidnapped and raped and murdered

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats