image

चंडीगढ़ : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर आज आरोप लगाया कि वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के एजेंडे पर काम कर रहे हैं। 
श्री विज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इतने देशों ने पुरस्कृत किया लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत अन्य विरोधी दलों के नेताओं के मुँह से बधाई तक नहीं निकली लेकिन पाकिस्तान का जरुर गुणगान करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ की फैक्टरी है और वह राफेल मामले में राष्ट्र को गुमराह कर रही है। कांग्रेस अपने अपने कार्यकर्ताओं को अपनी फैक्टरी में झूठ बोलने की ट्रेनिंग देती है।  
उन्होंने कहा कि राफेल डील के बारे में कांग्रेस जो कुछ कह रही है वह पूर्णतया गलत है। उन्होंने कहा कि लगभग 30 हजार करोड़ के इस सौदे में रिलायंस को केवल तीन प्रतिशत ऑफ सेट मिला है शेष 89 दूसरी कम्पनियां है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह न तो लोकसभा में और न ही उच्चतम न्यायालय में कोई तथ्य पेश कर सकी।  उन्होंने दावा किया कि सीएजी और उच्चतम न्यायालय ने इस मामले में श्री मोदी को क्लीन चिट दे दी है। 
श्री विज ने कांग्रेग द्वारा कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री निर्मल सिंह को टिकट दिए जाने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस पार्टी को लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों का टोटा पड़ा हुआ है इसलिए वह टिकट नहीं चाहने वालों को भी जबरन  टिकट थमा रही है ताकि वह सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार पूरे कर सके लेकिन उसके उम्मीदवार हार के डर से टिकट लेने से ही मना कर रहे हैं। 
श्री निर्मल सिंह द्वारा स्वयं को कुरुक्षेत्र का स्थाई निवासी बताने पर उन्होंने तंज कसते कहा कि वह अभी तक क्या अम्बाला में रहकर यहां की जनता को बेवाकूफ बना रहे थे? श्री निर्मल सिंह पहले कहते थे कि वह अम्बाला के हैं और अब खुद को कुरुक्षेत्र का बता रहे हैं। 
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा को कांग्रेस का टिकट दिए जाने पर चुटकी लेते हुए श्री विज ने कहा कि श्री हूड्डा को सोनीपत में फंसा दिया गया है जबकि श्री शर्मा को भी टिकट थोप दी गई जबकि वह लोकसभा चुनाव लड़ना ही नहीं चाहते थे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sidhu working on the lies of the Congress, Imran Khan's agenda: Vij

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats