image

यमुनानगरः यहां पर प्रेमी युगल की लाश छत पर पड़ी हुई मिली। जिससे सारे इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि चॉकलेट डे मनाकर दोनों एक दूसरे को मिलने के लिए छत पर पहुंचे थे, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि ये मुलाकात उनकी आखिरी मुलाकात बन जाएगी। 

Read More  नायडू के धरने में पहुंचे राहुल गांधी का बड़ा हमला- वादा करके निभाते नहीं पीएम मोदी 

दरअसल, अपनी प्रेमिका से छत पर मिलने पहुंचा युवक पास में बनी 11 केवी तारों में अटक गया और उसकी मौत हो गई। इसके साथ ही लड़की ने भी अपना दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की छत पर पहुंचे थे, लेकिन छत के ऊपर से निकल रही 11 केवी की तारों की चपेट में दोनों ही आ गए और उनकी मौके पर मौत हो गई।इस बात का पता दोनों के परिवारों को उस समय चला, जब दोनों ही बच्चे अपने अपने घर में मौजूद नहीं मिले।

Read More  फोन में आए लिंक पर सावधानी से करें क्लिक, नहीं तो इस डॉक्टर की तरह हो जाएंगे कंगाल

19 साल का लड़का सन्नी अपने कमरे से बाहर निकल कर बगल के घर में रहने वाली अपनी प्रेमिका जिसकी उम्र सिर्फ 15 साल थी, उससे मिलने पहुंचा। लड़की आठवीं में पढ़ती थी। युवक फर्नीचर का काम सीख रहा था। दोनों स्कूल-आते जाते समय बात करते थे। दोनों एक ही कॉलोनी के रहने वाले हैं। दोनों के घरों में करीब 200 मीटर का फासला है।

Read More  लखनऊ रैली से पहले प्रियंका की सोशल मीडिया पर एंट्री, एक दिन में बढ़ गए इतने Followers

बेटी शनिवार रात को अपने कमरे में सोई थी। उसी कमरे में उसके दोनों बेटे भी सोए थे। सुबह 6 बजे बेटा जागा और उसके पास आकर बोला- मम्मी! दीदी अपने बिस्तर पर नहीं है। बेटी को ढूंढ़ने वो छत पर बने बाथरूम में गई। वहां वो नजर नहीं आई। तभी उसकी नजर पड़ोसी की छत पर गई। देखा दो लाशें पड़ी हैं। यह देखकर वो चीख पड़ी। पास जाकर देखा तो एक लाश उसकी बेटी की थी। दूसरी लाश सन्नी की।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: lovers dies on roof in Yamunanagar

More News From haryana

free stats