image

हिसार : हिसार लोकसभा सीट से चुने गए सांसद बृजेंद्र सिंह का एक दिन पहले हांसी में दिया गया बयान उफान पर है। सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि बिजली पानी और सड़कांे को ठीक करवाना सांसद का काम नहीं। बस इसी बयान पर चारों ओर फैली चर्चा के बीच हिसार से सांसद रह चुके जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि चुनाव हारा हूं, परंतु समस्याएं सुलझाने की हिम्मत रखता हूं। उन्होंने कहा कि हिसार के लोगों को कतई घबराने की जरूरत नहीं है, समस्याओं के समाधान के लिए वे 24 घंटे तैयार हैं। उन्होंने कहा कि उनके दरवाजे सभी लोगों के लिए हर पल खुले हैं और हमेशा खुले रहेंगे।  पूर्व सांसद दुष्यंत ने कहा कि भाजपा सांसद सत्ता के नशे में चूर हैं और बिजली,पानी,सड़क जैसी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने से मुंह फेर रहे हैं । सांसद साहब, हिसार लोकसभा की जनता लावारिस नहीं है। हिसार की जनता अपने आप को अकेला न समझो, बेशक मैं चुनाव हार गया हूं परंतु जन समस्याएं सुलझाने की हिम्मत आज भी है। 
पूर्व सांसद चौटाला ने कहा कि भाजपा सांसद ने हांसी में जन समस्याओं का समाधान करने की बजाय मिलने आए लोगों का अपमान किया है। इस अपमान का बदला हांसी ही नहीं पूरे लोकसभा क्षेत्र की जनता लेगी। दुष्यंत ने कहा कि सांसद को यह नहीं भूलना चाहिए कि मोदी लहर में जिस जनता ने आपको अर्श पर पहुंचाया है,वह फर्श पर भी ला सकती है।

पूर्व सांसद ने कहा कि हिसार की जनता ने मुझे हमेशा प्यार एवं आशीर्वाद दिया है। इस लोकसभा चुनाव में भी भरपूर प्यार मिला,बेशक परिणाम हमारे पक्ष में न रहा हो।उन्होंने कहा कि पहले की तरह हिसार वासी के हर सुख दुख में खड़ा मिलूंगा। मेरे घर के दरवाजे हमेशा खुले रहते हैं ।किसी भी  समस्या या तकलीफ में हर संभव मदद के लिए हमेशा आपके साथ खड़ा मिलूंगा। उन्होंने कहा कि सांसद को अपनी जिम्मेदारी से नहीं भागना चाहिए। लोगों की समस्याएं सुनने एवं उनका निदान करना सांसद का कर्तव्य है। 
चौटाला ने कहा कि मैंने सांसद रहते हुए लोकसभा क्षेत्र की हजारों ढाणियों को जगमग करने के लिए सांसद निधि कोष से न केवल करोड़ों रुपये जारी किए बल्कि ढाई सौ से ज्यादा गांवों में पीने के पानी के टैंकर भी भिजवाए ।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: I am loser, but I have the courage to solve problems: Dushyant

More News From haryana

Next Stories
image

free stats