image

अंबाला : एक झगड़े के दौरान मदद करने को लेकर हरियाणा पुलिस के हैड कांस्टेबल अवतार सिंह से टुंडली के कमलजीत सिंह ने रंजिश रख ली और 2 साल बाद मौका मिलते ही उसने अपने साथियों से संग मिलकर हैड कांस्टेबल को मौत के घाट उतार दिया। हैड कांस्टेबल अपने साथियों संग रात का खाना खा कर रेस्ट्रोरेंट से जैसे ही बाहर निकला। उस पर कई लोगों ने मिल कर हमला कर दिया। घायल हैड कांस्टेबल को ट्रामा सेंटर से सेक्टर 32 चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। वहां पहुंचते पहुंचते उसकी मौत हो गई। सूचना पाते ही बलदेव नगर चौकी पुलिस सRिय हुई। परिजनों के बयान दर्ज किए गए। आरोपियों की पहचान कर कईयों को पुलिस ने राउंडअप किया है। साथ ही हत्या समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
डिनर के बाद हुआ हमला
मृतक हैडकांस्टेबल अवतार सिंह के दोस्त और हरियाणा पुलिस के मुलाजिम हरदीप सिंह के साले अमनदीप निवासी गांव पंजोखरा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी बहन इन्द्रजीत कौर का ब्याह हरदीप सिंह निवसी मनी माजरा चण्डीगढ के साथ हुआ था। शुकवार उसका जीजा हरदीप सिंह मेरे घर गांव पंजोखरा में आया था। वहां उससे मिलने के लिए अवतार सिंह ,सुखदीप सिंह निवासी पंजोखरा आए थे।
अमनदीप का कहना है कि हमारी आपस में राय बनी कि रात का खाना हम किसी रेस्ट्रोरेंट में खाते हैं। इसके बाद सभी लोग हरदीप की कार में बलदेव नगर के पास रॉयल रेस्ट्रोरेंट पहुंचे। वहां पर नरेन्द्र सिंह उर्फ निन्दा पहले से रैस्टोरैंट में बैठा हुआ था । हम चारों ने खाना खाया और खाना खाकर रैस्टोरैन्ट से बाहर निकल आए। इसके बाद में अपने फोन पर अपने दोस्त के साथ बात कर रहा था । उधर मेरा जीजा मेरा जीजा हरदीप सिंह अपने फोन पर किसी से बात कर रहा था । अमनदीप ने पुलिस को बताया कि उसी समय रात करीब 9.30 बजे कमलजीत सिंह निवासी टुण्डली अपने 7-8 साथियों सहित जिनके हाथों में बिन्डे,तलवारे, राड लोहा वगैरा थे, मौके पर आए और आते ही इन लोगों ने मेरे जीजा पर हमला कर दिया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Head constable wounded by two year rage

More News From haryana

free stats