image

भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि समस्याओं को व विकास कार्यो को लेकर अधिकारियों की जबावदेही तय होगी, अगर अधिकारी बेवजह काम को रोकेगा तो उसके खिलाफ सख्त कारवाई के लिए मुख्यमंत्री को सिफारिश की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार का प्रयास है कि आखरी पक्ति में खडे व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले। लोगों की समस्याएं सुनने के लिए विकास सदन में सांसद ने कार्यालय का भी उदघाटन किया और बताया कि कार्यालय में कोई भी शिकायतकर्त्ता किसी भी समय आ सकता है। 

बकायदा वहां स्टाफ रहेगा। सांसद ने बसपा कांग्रेस गठबंधन की चर्चाओं को लेकर कहा कि चाहे गठबंधन हो या महागठबंधन भाजपा के सामने नहीं टिक पाएगा। उन्होंने कहा कि शुरूआत में लोगो ने 75 प्लस का नारा दिया था और मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के बाद अब यह नारा 85 पार हो गया। मंगलवार को भाजपा सांसद ने विकास सदन में कार्यालय का उदघाटन किया। इस अवसर पर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर, जिलाध्यक्ष अजय बंसल, मेयर मनमोहन गोयल आदि ने सांसद को कार्यालय की बधाई दी। बाद में सांसद ने लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए। 

बाद में पत्रकारो से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में तय है कि इस बार हरियाणा के इतिहास में भाजपा सबसे अधिक सीटो पर जीत दर्ज करेगी। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन को लेकर सांसद ने कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ताओं में पूरा जोश है और विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बडे नेता मार्गदर्शन के लिए आ रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्त्ता हर समय ऊर्जावान रहता है। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री रैली ने विपक्ष की बोलती बंद कर दी। हरियाणा के इतिहास में यह रैली सबसे बडी रैली साबित हुई है और लोगों ने मनोहर सरकार पर पुरा विश्वास जताया है। 

सांसद ने लोगो से कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र को विकास के मामले में देश में अलग पहचान दिलाई जाएगी और अभी से विकास कार्यो को लेकर योजनाएं बनाई जा रही है। बहादुरगढ़ से रोहतक तक मेट्रो को लेकर सरकार गंभीर है और जल्द ही प्रदेश वासियों को इस प्रोजेक्ट की सौगात मिलेगी। उन्होंने कहा कि विकास कार्यो के लिए सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं है। पौने पांच साल के शासनकाल के दौरान जितने विकास कार्य मनोहर सरकार ने कराए है आज तक कोई भी पार्टी इतना विकास कार्य नहीं करवा पाई थी। इस अवसर पर रीटा शर्मा चन्द्रभान अत्री, धर्मबीर शर्मा, मोनू अत्री, तेजपाल शर्मा, सुमिता भाटिया, राजेन्द्र, रमेश अत्री व रमेश हरियाणा मौजूद रहे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: haryana latest hindi news

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats