image

चंडीगढ़ः हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मतदान करने के लिए पहले तो चंडीगढ़ से ट्रेन की यात्रा कर करनाल पहुंचे और उसके बाद मतदान केंद्र तक साइकिल पर सवार होकर गए। प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों पर मतदान सोमवार सुबह शुरू हुआ। खट्टर (65) ने कहा कि करनाल तक रेल यात्र में सहयात्रियों के साथ उनका अच्छा संवाद हुआ।

उन्होंने कहा कि मैं जन शताब्दी ट्रेन से करनाल पहुंचा। उसके बाद ई-रिक्शा में सवार हुआ और फिर मतदान केंद्र तक साइकिल से पहुंचा। दो घंटे की रेल यात्रा के बारे में खट्टर ने ट्वीट किया, ‘‘मतदान करने के लिए करनाल तक की यात्रा के दौरान सहयात्रियों से अच्छा संवाद हुआ। खट्टर चंडीगढ़ में अपने आधिकारिक आवास से सचिवालय पहुंचने के लिए पहले भी कई बार साइकिल का प्रयोग कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि जहां तक संभव हो लोगों को साइकिल से यात्रा करना चाहिए, कम से कम नजदीक के स्थलों तक जाने के लिए तो ऐसा किया ही जा सकता है। इससे पर्यावरण संरक्षण में मदद मिलेगी। खट्टर ने लोगों से मतदान करने की अपील की हैं।

उन्होंने ट्वीट किया कि मैं आप सभी से लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करने की अपील करता हूं। बड़ी संख्या में आएं और अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें। हर नागरिक से मेरा विन्रम अनुरोध है कि वह बाहर आएं और मतदान करें। मजबूत सरकार के लिए हर एक वोट महत्वपूर्ण है।
 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Haryana CM Manohar Lal Khattar Rides A Cycle To Polling Booth

More News From haryana

Next Stories
image

free stats