image

ऐलनाबाद क्षेत्र के गांव प्रतापनगर निवासी एक व्यक्ति से मैरिज ब्यूरो संचालक व उसके साथियों द्वारा उसके बेटे की शादी करवाने के नाम पर धोखाधड़ी से 43 हजार रुपए व 3 तोले सोने के आभूषण हड़पने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तलवंडी साबो के पांच लोगों के खिलाफ केस दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में कुलदीप सिंह ने बताया कि गांव सिंगो निवासी वीरपाल कौर, लाभ कौर, छिंदा, रानी व एक अन्य महिला ने मिलकर मैरिज ब्यूरो खोला हुआ था।

बीते मार्च माह में वह उनके पास अपने बेटे की शादी को लेकर गया था। शादी के नाम पर इन लोगों ने उससे पैसे और आभूषणों की मांग की। इन लोगों की बातों में आकर उसने हां भर दी। उक्त लोग उससे मार्च 2019 से लेकर अप्रेल 2019 तक 43 हजार रुपए व तीन तोले सोने के आभूषण ले गए। कई दिनों तक इन लोगों ने कोई जवाब नहीं दिया, जब उसने संपर्क किया तो वे पहले तो टाल मटोल करते रहे।

इसके बाद जब सख्ती से पूछताछ की तो वे शादी की बात से साफ मुकर गए, जब उसे अपने साथ हुई ठगी का पता चला तो उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया। जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्जकर लिया गया है। जल्द आरोपियों को काबू कर आभूषण व राशि दिलवाई जाएगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Fraud in the name of getting married, case filed

Next Stories
image

free stats