image

भाजपा सांसद डा. अरविंद शर्मा ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व है और प्रत्येक मतदाता को इस पर्व का हिस्सा बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने तय कर दिया है कि अगली सरकार भाजपा की होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस, इनेलो व जजपा के प्रत्याशियों को अपनी जमानत बचाने के लिए दौड़ धूप करनी पड़ेगी, उसके बावजूद भी जमानत बच पाएगी या नहीं, यह तो समय ही बताएंगा। सांसद ने कहा कि 85 पार का लक्ष्य हर हाल में पूरा होगा और प्रदेश में विपक्ष की नाम की कोई चीज नहीं बचेगी। शनिवार को सांसद डा. अरविंद शर्मा ने सांपला में झाडू चलाकर स्वच्छता अभियान की शुरूआत की और लोगों को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के आहवान से पूरे देश में स्वच्छता को लेकर जागरूकता आई और लोग इसे एक मिशन की तरह लगे हुए है, जोकि एक सराहनीय कदम है। बाद में पत्रकारो से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र के पर्व की शुरूआत हो गई है। उन्होंने चुनाव आयोग का भी आभार व्यक्त किया। सांसद ने लोगों का आह्वान किया कि हर मतदाता को इस पर्व का हिस्सा बनना चाहिए, ताकि लोकतंत्र में मजबूती आए। उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधा और कहा कि विपक्ष मुद्दावहीन है। प्रदेश की जनता को पता है कि 24 अक्टूबर को भाजपा प्रत्याशी भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगे और एक बार फिर से मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि आज भी कांग्रेस प्रदेश में उसी स्थिति में है जो पहले थी। संगठन से बदलाव से कोई फर्क नहीं पडा है और उसी तरह गुटबाजी चरम पर है। कांग्रेस नेता तो प्रदेश में अपने अस्तित्व की लडाई लड रहे है। इस अवसर पर पूर्व पार्षद मंजीत, जगमाल नरवाल, सुनील कुमार, सचिन शर्मा, अभिनंदन शर्मा, पंडित राजेन्द्र आदि मौजूद रहे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Election is the biggest festival of democracy, BJP government will be formed again in the state: Dr. Arvind Shama

Next Stories
image

free stats