image

जींद : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि जवानों का काम लाशें गिनना नहीं बल्कि देश के दुश्मनों की लाशें बिछाना है।यहां सोनीपत लोकसभा के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी रमेश कौशिक के पक्ष में सफीदो में रैली को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा पुलवामा में हमारे देश के 42 जवान शहीद हुए। उन जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए देश की वायुसेना ने पाकिस्तान की जमीन पर आतंकवादी ठिकानों का सफाया किया।श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस समेत अनेक विपक्षी दल ऑपरेशन व लाशों का हिसाब मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि बहादुर जवान लाशें गिनकर नहीं बल्कि लाशें बिछाकर वापिस लौटते हैं। लाशों को गिनने का काम तो केवल गिद्ध किया करते हैं। 
 उन्होंने दावा किया कि 2030 तक भारत दुनिया के तीन बड़े देशों में एक हो जायेगा।केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा भाजपा के शासन में प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना व स्वच्छ भारत अभियान जन-जन के अभियान बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने साठ साल शासन किया पर गरीबी नहीं हटी और अब राहुल गांधी देश की गरीबी दूर करने की बात कह रहे हैं जोकि हास्यास्पद सी लगती है।
  श्री सिंह ने कहा कि राहुल गांधी भाषणों में देशविरोधी बाते करते हैं। हाल ही में राहुल गांधी ने कहा कि अगर कांग्रेसी सरकार आती है तो देश से राष्ट्रद्रोह का कानून समाप्त कर देंगे। भारत को कमजोर करने वाले ऐसे नेताओं व पार्टियों को जनता कभी भी माफ नहीं करेगी। श्री  सिंह ने साफ किया कि अगर इस कानून में कहीं कोई ढ़ील है तो वे उसे और अधिक सख्त करेंगे ताकि राष्ट्रद्रोह करने वाले की रुह तक कांप जाए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Do not count the dead bodies, lay dead bodies: Rajnath Singh

More News From haryana

Next Stories

image
free stats