image

झज्जरः हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के बड़े नेता हरियाणा में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार हरियाणा में रैलियां और अभी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हरियाणा के बेरी से चुनावी रैलियां कर रहे हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी मंच से एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को राफेल फाइटर जेट पर 'ऊँ' लिखने पर समस्या होती है तो वह बताएं कि ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए। 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कहा कि दशहरे के दिन शस्त्र पूजा की जाती है। इसलिए उन्होंने राफेल की पूजा की। इसाई, मुस्लिम, बौद्ध और सिख समेत सभी धर्मों के लोग 'ऊँ' से शुरू होने वाले शब्दों का उच्चारण करते हैं तो कांग्रेस को समस्या क्यों है ? राजनाथ सिंह ने ये बातें झज्जर जिले के बेरी हलके में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुई कही। उन्होंने यहां छारा गांव के खेल स्टेडियम में बीजेपी प्रत्याशी विक्रम कादयान के समर्थन में वोट मांगे और मतदाताओं से बीजेपी को भारी मतों से विजयी बनाकर सत्ता में लाने की अपील की। 

इस दौराना उन्होंने प्रदेश की निवर्तमान मनोहर सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए भी ऐसे काम नहीं कर पाए जैसे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा में किए। उन्होंने कहा कि गांव से गांव और शहर से शहर को जोड़ने के लिए सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Defense Minister said in Beri, Haryana - Why did Congress have a problem with writing 'Oun' on Rafael?

More News From national

Next Stories
image

free stats