image

रोहतक: अपराध जांच शाखा पुलिस ने कोर्ट परिसर के बाहर भाजपा नेता पर जानलेवा हमला करने के मामले में वांटेड अपराधी को हथियारों सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाश पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। बदमाश के खिलाफ अलग-अलग थानों में लूट, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट सहित कई मामले दर्ज है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2 पिस्तौल व 3 जिंदा कारतूस भी बरामद किए है। बताया जा रहा है कि बदमाश ने वर्ष 2017 में कोर्ट परिसर के बाहर भाजपा नेता रमेश लोहार पर जानलेवा हमला किया था। 

इस घटना में कई लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने बदमाश को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए डीएसपी गौरखपाल ने बताया कि अपराध जांच शाखा प्रथम प्रभारी प्रवीण कुमार को सूचना मिली थी कि 50 हजार का इनामी बदमाश झज्जर के छारा निवासी अरुण उर्फ भोलू नए बस स्टैंड पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और क्षेत्र की घेराबंदी कर बदमाश को काबू कर लिया। तलाशी लेने पर अरुण के पास दो पिस्तौल व तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि वर्ष 2017 में अरुण ने अपने साथियों के साथ मिलकर अदालत परिसर के बाहर भाजपा नेता रमेश लौहार पर जानलेवा हमला किया था। इस घटना में कई लोग घायल हो गए थे, जबकि एक युवक की मौत भी हुई थी। इसके अलावा अरुण ने वैश्य कालेज के पास हथियारों के बल पर एक व्यापारी से लूटपाट की थी। आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूटपाट सहित कई मामले अलग अलग थानों में दर्ज है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।  

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Death attacker arrested on BJP leader

More News From haryana

Next Stories
image

free stats