image

गुड़गांवः कश्मीरी लड़कियों के संबंध में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान के विरोध में अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति ने आज खट्टर का पुतला फूंका।
  
समिति की गुड़गांव इकाई ने राज्य उपाध्यक्ष उषा सरोहा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया।  सरोहा ने मुख्यमंत्री के फतेहाबाद में पिछले सप्ताह कश्मीर से बहू लाने के बयान को महिलाओं का अपमान करने वाला बयान करार देते हुए कहा कि इसके लिए खट्टर को जनता से और खासकर महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को अपना बयान वापस लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके इस तरह के बयान से साफ जाहिर हो गया है कि उनकी नजर में महिलाओं के लिए कोई खास अहमियत नहीं है वे महिलाओं को एक इंसान नहीं बल्कि एक वस्तु की तरह देखते हैं। 

बयान पर बवाल मचने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ट्विटर पर एक टिप्पणी का जवाब देते हुए खट्टर ने हालांकि ‘‘लोग अब कश्मीर से बहू लाने की बात कर रहे हैं‘‘ से इंकार नहीं किया पर यह जरुर कहा कि उनके बयान को मीडिया में संदर्भ से काटकर और तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। उन्होंने अपने बयान का वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह हरियाणा के लिंगानुपात में सुधार की बात कर रहे हैं और कश्मीर वाली टिप्पणी के तुरंत बाद कह रहे हैं कि मजाक की बात और है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: CM Khattar gets a comment on Kashmiri girls; People's Women's Committee burnt effigy

More News From haryana

Next Stories
image

free stats