image

जजपा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा केंद्र के लोकसभा नतीजों से घमंड में है, लेकिन असल वास्तविकता यह है की पुलवामा हमले को मुद्दा बना भाजपा ने राष्ट्रवाद के नाम चुनाव लड़ा था। वहीं राहुल गांधी जैसे नेता के कारण मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बन गए। उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी है प्रत्येक वर्ग को दबाने का काम किया जा रहा है, लेकिन विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा का सुपड़ा साफ कर देगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हरियाणा को गुजरात-2 बनाने में लगे है। हरियाणा के पढ़े लिखे युवाओं को भाजपा चपरासी बना रही और गुजरात के लोगो को एसडीओ जैसे पद दे रही है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री द्वारा बुजुर्ग दंपति को धमकाना, ब्राह्मण नेता की गर्दन काटने की बात कहना और मिडिया के लोगों तक को धमकाना मुख्यमंत्री पद की गरीमा को धूमिल करना है। उन्होंने कहा की जाट आरक्षण और डेरे के 80 लोगो पर सरेआम गोलियां चलवाकर भाजपा के खून खराबे के शासन को दर्शाने के लिए काफी है। 

यह बात उन्होंने रविवार को महम हल्के के गांव सीसर, भैणी भैरो, भैणी महाराजपूर, भैणी सुरजन, भैणी चन्द्रपाल, बेडवा और फरमाणा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने ग्रामीणों को 22 सिंतबर की रोहतक के पशु मेला मैदान में होने वाली जनसम्मान दिवस रैली का भी निमंत्रण दिया। जजपा नेता दिग्विजय चौटालाने कहा कि भाजपा का दिल्ली जैसा हाल होगा। वंहा पर भी भाजपा 65 पार का नारा देती थी, लेकिन आखिर
 मात्र तीन विधायक ही बना पाई।

जजपा नेता ने कहा की आज चालान के नाम पर जनता को लुटा जा रहा है। हालात इस कदर खराब हो चुके है की पुलिस प्रशासन ट्रैक्टर ट्राली का भी भारी भरकम चालान करते नजर आते हैं। दिग्विजय ने कहा की जिस दिन महम चौबीसी का हाथ दुष्यंत के सिर पर होगा उसी दिन से चंडीगढ़ की कुर्सी पर जनता की पार्टी जजपा का हक होगा। जजपा सरकार बनते ही पहली कलम से टयुबल का कनैक्शन मुफ्त, लडकियों की पीएचडी तक की शिक्षा फ्री, गरीबों को 100 गज के मुफ्त प्लाट, किसान, कमेरे का कर्जा माफ, किसान की प्रत्येक फसल पर 10 प्रतिशत बोनस देंगे। वही चालान के नाम पर किये जा रहे इन तानाशाही का कानून को खत्म किया जाएगा। 

उन्होंने कहा की महम चौबीसी के कारण ही किसान के घर पैदा हुऐ चौ. देवीलाल को उपप्रधानमंत्री का ताज सौंपा गया था। महम चौबीसी के दिये नारे ताऊ पूरा तौल्यगा,लाल किले से बोल्यगा के नारे को एक बार फिर से चितार्थ करने की जरूरत है। उन्होंने कहा की महम चौबीसी जनननायक की
कर्म स्थली रही है और यंहा के लोगों की महान सोच का सम्मान करना हमारा परम धर्म है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BJP is proud of the Lok Sabha results of the Center

More News From haryana

Next Stories
image

free stats