image

अहमदाबादः गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला के घर पर चोरी हो गई है। बताया जा रहा है कि उनके घर से कीमती सामान, करीब 5 लाख का कैश और गहने चोरी हुए हैं। इस मामले में पुलिस को शिकायत करने पर पुलिस अपनी जांच कर रही है। वहीं शंकर सिंह वाघेला ने शक जताया है कि उनके घर पर रखे हुए चौकीदार पर उन्हें संदेह है कि चोरी उसी ने ही की है। अब पुलिस उक्त चौकीदार की तलाश कर रही है।

Read More  न्यूजीलैंड : मस्जिद हमलावर ने हटाया अपना वकील, जानिए कौन करेगा पैरवी

पुलिस के अनुसार, चोरी की वारदात शंकर सिंह वाघेला के गांधीनगर स्थित आवास पर हुई है। इस संबंध में पेथापुर पुलिस के पास शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत में कहा गया है कि उन्होंने 4 साल पहले वासुदेव नेपाली नाम के एक सिक्यूरिटी गार्ड को नौकरी पर रखा था। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ शंकर सिंह वाघेला के घर पर ही रहता था। पिछले साल अक्टूबर महीने में वासुदेव अचानक अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर से चला गया, इसके बाद वह वापस नहीं लौटा।

Read More  प्रियंका का मोदी पर सीधा तंज, चौकीदार तो अमीरों के होते हैं

शिकायत के अनुसार, केवल वासुदेव को ही कमरे की अलमारी में रखे गहने की जानकारी थी। उसका इस्तेमाल सिर्फ वासुदेव ही करता था। इसलिए वाघेला को यह शक है कि चोरी की वारदात में वासुदेव भी शामिल हो सकता है। पुलिस वासुदेव की तलाश कर रही है। अब तक उसके बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

Read More  पटरी से उतरी ट्रेन, 24 लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि वाघेला परिवार को चोरी के बारे में तब पता चला जब एक शादी में जाने के लिए परिवार वालों ने अलमारी को खोला। उन्होंने देखा कि अलमार में ना तो कैश है और ना ही गहने। इसके बाद बाकी जगह भी तलाशी की गई लेकिन घर में गहने नहीं मिले। इसके बाद पेथापुर के पुलिस थाने में वाघेला के करीबी सूर्य सिंह चावड़ा ने एफआईआर दर्ज की है, जिसके बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Theft of the former CM house in Gujarat

More News From national

Next Stories
image

free stats