image

सूरतः सूरत में कोचिंग सेंटर में आग लगने के मामले में पुलिस ने कोचिंग सेंटर के संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को हुए भीषण अग्निकांड में 20 लोगों की जानें चली गईं थीं, जिनमें ज्यादार किशोर छात्र शामिल हैं। सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने शनिवार को बताया कि सरथाना इलाके में वाणिज्यिक तक्षशिला कॉम्पलेक्स के दो बिल्डर फरार हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने कल रात 3 लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है, जिनमें दो बिल्डर और कोचिंग संचालक शामिल हैं। हमने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है। आरोपी कोचिंग संचालक की पहचान भार्गव भूटानी और दोनों बिल्डरों की पहचान हषरुल वेकारिया और जिग्नेश पालीवाल के रुप में हुई है।

शर्मा ने कहा कि हमने भूटानी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकि दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उनकी तलाश चल रही है। शुक्रवार को कोचिंग सेंटर में आग लगने की घटना में अधिकतर छात्रों की मौत दम घुटने से हुई है, जबकि कुछ की मौत आग से बचने के लिए खिड़की से कूदने के कारण हुई। राज्य सरकार ने इस मामले में विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Surat Fire: Arrested For Coaching Center Operator, Absconding Builder

More News From national

Next Stories
image

free stats