image

सूरतः गुजरात के सूरत में एक कोचिंग संस्थान में शुक्रवार को आग लगने की घटना में मरने वालों की संख्या शनिवार को बढ़कर 23 हो गई है। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि आग की वजह से कई छात्र जलकर राख हो गए, वहीं कई ने घबराहट में इमारत से छलांग लगा दी और उनकी मौत हो गई।

दमकल विभाग के कर्मियों ने कहा कि सरथना इलाके में स्थित तक्षशिला इमारत में हुए हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इमारत की छत पर अस्थायी ढांचे के निर्माण के साथ कोचिग संस्थान चलाया जा रहा था। यहां पहुंचने के लिए लकड़ी की सीढ़ी बनाई गई थी।

सूरत के सरथाना स्थित तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में कोचिंग सेंटर भी चलता है, जिसमें बच्चे हर राेज की तरह पढ़ने आए थे, लेकिन शायद उन्हें क्या पता था, ये उनका आखिरी दिन हाेगा। आप काे बता दें, इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें नजर आ रहा है कि कई छात्रों ने घबराहट में बिल्डिंग से छलांग लगा दी। आग इतनी भयंकर थी कि उसे बुझाने में 19 दमकल गाड़ियों को लगाना पड़ा हैं। इस दर्ददनाक घटना के बाद गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने जांच के आदेश दे दिए हैं और मरने वालाें के परिवारवालाें काे 4 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है।


 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Surat Fire: 23 Killed In Coaching Center, FIR Against 3 People

More News From gujarat

Next Stories

image
free stats