image

पाटन (उत्तरी गुजरात) - प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को कहा कि देश ने अपना मन बना लिया है और भाजपा एक बार फिर सत्ता में वापसी करेगी। उन्होंने आगे कहा कि लेकिन 2014 की तरह यदि गुजरात ने भाजपा को फिर सभी 26 सीटों पर नहीं जिताया तो जीत का वैसा आनंद नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि यह गुजरात की जिम्मेदारी है कि वह अपने बेटे को जिताए। यहां से एक सीट का नुकसान भी मीडिया और विरोधियों को सवाल खड़ा करने का मौका देगा। वर्ष 2014 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात की सभी 26 की 26 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी।

अपने गृहराज्य के पाटन क्षेत्र में रविवार की शाम चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले क्षेत्र की आखिरी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि विरोधी लोग देश में जीत की बात कम करेंगे और इस बात पर ज्यादा चर्चा करेंगे कि गुजरात में क्या गलत हो गया। मोदी ने मिट्टी से अपना नाता बताते हुए लोगों पूछा, ‘‘क्या यह आप की जिम्मेदारी नहीं है कि आप अपने बेटे की रक्षा करें? क्या आप ये जिम्मेदारी नहीं लेंगे? उन्होंने कहा कि जब आपका मेरे ऊपर अधिकार है तो क्या मेरा आपके ऊपर अधिकारी नहीं है?’’ जनसभा में मौजूद लोगों ने इसका ‘हां’ में जवाब दिया। पीएम मोदी ने कहा कि आप भाजपा के किसी भी प्रत्याशी को वोट डालिए, वह सीधा मुझे आएगा।

इस दौरान मेहसाणा, पाटन, बनासकांठा लोकसभा सीट और ऊंझा विधानसभा उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी मंच पर मौजूद थे। उन्हाेंने कहा कि मुझसे पार्टी ने कहा था कि गुजरात को छोड़कर मैं देश में बाकी जगह प्रचार करूं, लेकिन मैं यहां आया ताकि आप लोगों से मिल सकूं।प्रधानमंत्री अपने जन्मस्थान वड़नगर से एक घंटे की दूरी पर स्थित उत्तरी गुजरात के पाटन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने इस जगह से जुड़े अपने पूर्व के अनुभवों को साझा किया। पीएम मोदी ने यहां तक कि एक फोटोग्राफर का नाम भी लिया, जिसके स्टूडियो में उन्होंने अपनी पहली औपचारिक तस्वीर खिंचवाई थी।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM Modi Said, "We Will Win, But Gujarat's 26 Seats Would Be Incomplete Fun Without

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats