image

अहमदाबादः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को अपने गृह प्रदेश गुजरात पहुंच रहे हैं, जिसने एक बार फिर पार्टी को सभी 26 संसदीय सीटें सौंपी हैं।भाजपा की गुजरात इकाई के अध्यक्ष जीतूभाई वाघानी ने कहा कि दोनों नेताओं के शाम पांच बजे यहां सरदार पटेल हवाईअड्डा पहुंचने की उम्मीद है। वे हवाईअड्डे पर स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे।

समारोह की तैयारियां देख रहे पार्टी की युवा शाखा के अध्यक्ष रित्विक पटेल ने कहा कि सरदार पटेल की प्रतिमा से लेकर एयरपोर्ट सर्किल तक एक मानव शृंखला बनाई जाएगी। सड़क के दोनों तरफ 22 मंच बनाए जाएंगे, जिन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे।

वहां से दोनों नेता खानपुर इलाके में जेपी चौक स्थित भाजपा के पुराने राज्य मुख्यालय जाएंगे। मोदी 1980 के दशक के आखिर में यहां एक कमरे में रहा करते थे। उस वक्त वह गुजरात भाजपा के संगठन सचिव हुआ करते थे।

मोदी और शाह जेपी चौक पर सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे, जहां वे हर चुनावी जीत के बाद पहला भाषण देते हैं। मोदी गांधीनगर स्थित राजभवन में रात गुजारेंगे। वह दिल्ली रवाना होने से पहले गांधीनगर के रैसाना स्थित अपने छोटे भाई के आवास पर जाकर अपनी मां हीराबा से आशीर्वाद लेंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM Modi and amit shah wiill going to Gujarat for celebrate their wining

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats