image

अहमदाबादः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज यहां कहा आगामी लोकसभा चुनाव के बाद भी वहीं प्रधानमंत्री रहेंगे।पीएम मोदी ने यहां जासपुर में पाटीदार समुदाय की देवी उमिया के एक विशाल  मंदिर के भूमिपूजन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में कहा, ‘2019 के बाद भी मै ही रहूंगा चिंता नहीं करना।’  

 Read More  रुक-रुक कर हो रही बारिश में बदला मौसम का मिजाज, रेल सेवा भी बाधित          

अपने संबोधन के दौरान जब वह उन्होंने प्रस्तावित मंदिर के मामले में  सरकारी सहायता के संदर्भ में कुछ कहना चाहा तो थोड़ी देर के लिए रुक गये।  फिर वहां मौजूद पाटीदार समाज की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि 2019  के बाद भी वहीं रहेंगे इसलिए उन्हें चिंता नहीं करनी चाहिए। फिर भीड़ ने  मोदी मोदी के नारे लगाये और इसके बाद उन्होंने कहा कि भारत सरकार को इसमें  कुछ भी करने की जरुरत हो तो दिल्ली में जो मेरा घर है वह आपका ही है।

Read More  दुनिया के दबाव के आगे झुका पाकिस्तान, अब करेगा ये कार्यवाई

इससे पहले उन्होंने अपने संबोधन में देश की प्रगति में अध्यात्मिक वर्ग की  भागीदारी को जरुरी बताया और कहा कि 1857 की क्रांति के पहले भी ऐसे परिबलों ने भूमिका तैयार की थी। बाद में दुर्भाग्य से इनकी उपेक्षा होती  रही लेकिन सौभाग्य से अब फिर से ऐसे अध्यात्मिक सुधारक आगे आ रहे हैं। उन्होंने कन्याओं की कमी वाले पाटीदार समुदाय को कन्या भ्रूण हत्या से बचने की शपथ भी दिलायी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Narendra modi said he will become next Prime Minister of India

More News From national

Next Stories

image
free stats