image

जामनगरः गुजरात में तीन दो अलग-अलग स्थानों से बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गयी।पुलिस ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर जामनगर जिले के हापा क्षेत्र में परिश्रम ऑयल इंडस्ट्रीज नामक कारखाने के गोदाम पर गुरुवार सुबह छापा मारा गया। इस दौरान वहां से अवैध शराब की 14 हजार 112 बोतलें बरामद की गयीं। बरामद शराब की कीमत 49 लाख 39 हजार 200 रुपये आंकी जा रही है। इस सिलसिले में आठ लोगों को पकड लिया गया और तीन अन्य लोग मौके से फरार हो गये।       

Read More  चुनाव बजट 2019: किसानों और मीडियम क्लास की हो जाएगी? बल्ले-बल्ले!
  
भरुच जिले के नबीपुर क्षेत्र में खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राजमार्ग-48 पर स्थित एक होटल के सामने खड़े ट्रक की बुधवार रात तलाशी ली गयी। तलाशी के दौरान ट्रक से 330 पेटी में अवैध शराब की पांच हजार 532 बोतलें जब्त की और वडोदरा निवासी ट्रक चालक फिरोज को गिरफ्तार कर लिया। जब्त शराब की कीमत 14 लाख 49 हजार 600 रुपये आंकी जा रही है।

Read More अमेरिकाः फर्जी विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहे भारतीय छात्र गिरफ्तार

एक अन्य घटना मोरबी जिले के वांकानेर तालुका क्षेत्र की है जहां बाउन्ड्री टोलनाका के निकट कल एक ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें से एक हजार पेटी में 12 हजार छह अवैध शराब की बोतलें बरामद की गयीं। बरामद शराब की कीमत 44 लाख 27 हजार 50 रुपये आंकी गयी है। इस मामले में ट्रक चालक मुंबई निवासी ब्रिजलाल यादव को पकड़ लिया गया। पुलिस ने तीनों मामले दर्ज कर लिये और आवश्यक कार्रवाई शुरु कर दी है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Illegal liquor siezed in Gujarat

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats