image

वलसाडः गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने क्रिकेटर से राजनेता बने कांग्रेस नेता तथा पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोलते हुए आज उन पर पाकिस्तान की दलाली करने का आरोप लगाया। रुपाणी ने बिहार की एक चुनावी रैली में कल सिद्धू की ओर से मुस्लिम मतदाताओं से एकजुट होकर मोदी सरकार को हटाने के लिए मतदान करने की अपील की चर्चा करते हुए पत्रकारों से कहा कि यह बयान कांग्रेस की अल्पसंख्यक तुष्टिकरण और सांप्रदायिक राजनीति को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि सिद्धू ने पुलवामा के आतंकी हमले के बाद और उससे पहले पाकिस्तान समर्थक बयान भी दिये थे। वह वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान की दोस्ती के चलते पाकिस्तान की दलाली करने में लगे हैं। मजेदार बात यह है कि सिद्धू आज गुजरात में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। अहमदाबाद जिले के धोलका में एक सभा में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा और उन पर केवल बड़े उद्योगपतियों की मदद करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि बैंका का एनपीए मोदी सरकार के समय में बढ़ कर 17 लाख करोड़ रुपए का हो चुका है, जबकि यह पूववर्ती मनमोहन सिंह सरकार के समय में मात्र 2 लाख करोड़ ही था। मोदी सरकार 25 लाख सरकारी नौकरियों की रिक्तियां होने के बावजूद भर्ती नहीं कर रही जबकि हर गली चौराहे पर बेरोजगार युवा मोबाइल लेकर घूमते फिर रहे हैं।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Gujarat's Chief Minister Told The Congress Leader Pakistan Brokers

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats