image

इस बार चुनाव में कबी किसी नेता पर जुते बरसाए जा रहें हैं तो कभी जोरदार थप्पड़ जड़े जा रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने की घटना के दूसरे दिन गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को एक शख्श ने चाटा मारा है। बताया जा रहा है कि यह घटना सुरेंद्र नगर के बढवान में हुई। यहां पर मौजूद लोगों ने चाटा मारने वाले शख्स की बुरी तरह पिटाई की। 

पुलिस ने उसे बड़ी मुश्किल से बचाया। हार्दिक पटेल को चाटा मारने का वीडिया भी सामने आया है। वीडियो में हार्दिक पटेल रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी एक शख्स आया और हार्दिक पटेल को चाटा मारने लगे। इस दौरान मंच पर मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी। लोगों ने शख्स के कपड़े फाड़ दिए। हालांकि, हार्दिक पटेल ने अपने समर्थकों को रोकने की कोशिश की।

मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह शख्स को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।चाटा मारने वाले शख्स की हालात काफी गंभीर है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। चाटा पड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी वाले चाहते हैं कि मुझे मार दिया जाए। ये लोग हमले करवा रहे है, लेकिन हम चुप नही रहेंगे। हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर इस बात का इलजाम लगाया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Congress leader Hardik Patel slapped on the stage, said - BJP attacked

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats