image

गोधराः गांधी परिवार को निशाना बनाते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को दावा किया कि कांग्रेस में प्रधानमंत्री की सीट ‘‘जन्मजात आरक्षित’’ है। उन्होंने पूछा कि क्या इस पार्टी का कोई कार्यकर्ता कभी शीर्ष पद पाने की सोच सकता है। शाह ने कहा कि क्योंकि ‘‘भाई’’ राहुल गांधी की शादी नहीं हुई है, इसलिए अब ‘‘बहन’’ प्रियंका गांधी राजनीतिक मैदान में आई है।

Read More अमेरिकी टीवी होस्ट ने ‘10 सालों से नहीं धोया हाथ’ !

Read More ये देश दाे दिन में 190 बार भूकंप के झटकों से थर्रा उठा

उन्होंने दावा किया कि भाजपा में उनके जैसा एक आम बूथ कार्यकर्ता पार्टी का अध्यक्ष बन सकता है और एक ‘चायवालार्’ मोदी प्रधानमंत्री बन सकता है। शाह ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं भाजपा का एक बूथ कार्यकर्ता था। मैं पार्टी का अध्यक्ष बन गया। चायवाला देश का प्रधानमंत्री बन गया।

Read More अमेरिकी पत्रिका में भी छाई प्रियंका गांधी, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मनोबल हुआ ऊंचा

Read More नासा के एक अध्ययन में खुलासा, इस मामले में सबसे आगे हैं भारत-चीन

उन्होंने पूछा कि क्या कांग्रेस का कोई कार्यकर्ता प्रधानमंत्री बनने की सोच सकता है? उस पार्टी में यह सीट जन्मजात आरक्षित है। शाह ने कहा कि भाजपा के किसी कार्यकर्ता को बड़े पदों पर पहुंचने के लिए किसी खास परिवार में जन्म लेने की आवश्यकता नहीं है। लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले महीने पार्टी महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी नियुक्त किया था।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Amit Shah Tangled On Congress, Said - Brother Is Not Married, So Sister Has Come

More News From national

Next Stories

image
free stats