image

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी की प्रचंड जीत के बाद मां का आशीर्वाद लेने रविवार को गुजरात जाएंगे। पीएम मोदी सोमवार को अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी जाएंगे, जहां से उन्होंने 4.79 लाख मतों के अंतर से चुनाव जीता है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया हैं कि, मां का आशीर्वाद लेने कल शाम गुजरात जाऊंगा। उसके अगले दिन सुबह मैं काशी में रहूंगा और इस महान भूमि के लोगों ने मुझ पर जो भरोसा दिखाया है, उसके लिए उनका शुक्रिया अदा करुंगा।

आपकाे बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार शाम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अपना इस्तीफा सौंप दिया, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया और नई सरकार के गठन तक उनसे पद पर बने रहने का अनुरोध किया। इससे पहले प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक हुई, जिसमें राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपने का निर्णय लिया गया। इसके साथ ही 16वीं लोकसभा को भंग करने की सिफारिश करने का प्रस्ताव भी पारित किया गया। बैठक में सभी मंत्रियों ने पीएम मोदी के कार्यकाल की प्रशंसा की और उनके योगदान तथा नेतृत्व क्षमता की तारीफ की हैं। पीएम मोदी ने भी अपने सहयोगियों की भूमिका और उनके योगदान की सराहना की हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट किया हैं कि आदरणीय आडवाणी जी से मुलाकात की। भाजपा की सफलता आज इसलिए संभव हो पाई क्योंकि उनके जैसे महान नेताओं ने पार्टी निर्माण में दशकों बिताए और लोगों को नई विचारधारा दी। उन्होंने इस मुलाकात की एक तस्वीर भी साझा की। मोदी और शाह ने बाद में जोशी से मुलाकात की हैं।

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: After A Huge Victory, PM Modi Will Go Tomorrow To Take Blessings Of Mother

More News From national

Next Stories
image

free stats