image

नई दिल्लीः मोबाइल एप टिकटॉक पर आजकल ज्यादा से ज्यादा लोग वीडियो बना रहे हैं। ऐसे में टिक टॉक पर वीडियो बनाना चार दोस्तों को महंगा पड़ गया, जब पिस्तौल के साथ दोस्त वीडियो बना रहे थे, तब 19 साल के एक लड़के के गाल पर गोली लग गई और उसकी मौत हो गई। 

Read More  रैली में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, स्टेज के नीचे लगी आग

पुलिस ने बताया कि बीती रात 19 साल का सलमान अपने दोस्तों सोहेल और आमिर के साथ कार से इंडिया गेट गया हुआ था। लौटते समय कार चला रहे सलमान के बगल में बैठे सोहेल ने एक देसी पिस्तौल निकाली। उन्होंने वीडियो बनाने की कोशिश के दौरान सलमान पर निशाना साधा लेकिन पिस्तौल से निकली गोली उसके बाएं गाल पर लगी।

Read More सनराइजर्स को हराकर दिल्ली की जीत की हैट्रिक

पुलिस ने बताया कि आमिर कार की पीछे वाली सीट पर बैठा था। यह घटना मध्य दिल्ली के बाराखंभा रोड से लगे रणजीत सिंह फ्लाईओवर के नजदीक हुई। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद दोनों दोस्त घबरा गये और दरियागंज में सोहेल के रिश्तेदार के घर गये और खून से सने कपड़े बदले। इसके बाद दोस्तों ने रिश्तेदार के साथ मिलकर सलमान को पास के एलएनजेपी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाराखंभा रोड पुलिस ने आर्म्स एक्ट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आमिर, सोहेल और एक अन्य व्यक्ति शरीफ को गिरफ्तार किया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: youth killed while making video on TikTok

More News From national

Next Stories
image

free stats