image

नई दिल्लीः आजकल युवाओं में टिक टॉक की दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि लोग कहीं पर भी अपनी वीडियो शूट करना शुरु कर देते हैं, न जगह देखते हैं और नहीं कोई हालात, लेकिन किसी लड़की के ठुमके देखने की वजह से अगर किसी की नौकरी चली जाए तो इससे बुरी बात और क्या होगी। दरअसल, दिल्ली में डीटीसी की बस में एक लड़की सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही थी, खुद तो वो वायरल हो कर पॉपुलर हो गई, लेकिन बस के कंडक्टर, मार्शल और ड्राइवर को उस लड़की के ठुमके देखने की वजह से अपनी नौकरी से हाथ धोना पडा़। 

Read More  ICJ के फैसले पर राहुल गांधी ने कहा, फिर उम्मीद जगी है कि जाधव एक दिन भारत लौटेंगे

दरअसल, 12 जून को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिल्ली के जनकपुरी इलाके में डीटीसी की एक बस में लड़की सपना चौधरी के एक गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ड्राइवर,कंडक्टर और मार्शल के साथ कर डांस कर रही थी।इस वीड‍ियो में द‍िखाई दे रहा है क‍ि लड़की डीटीसी बस में यात्र‍ियों के सामने भी डांस कर रही थी। इस डांस का वीड‍ियो शूट क‍िया गया. वीड‍ियो स‍िर्फ बस में ही नहीं, बल्क‍ि बस के बाहर भी बाहर भी बनाया गया।

Read More  आ गई तारीख, इस दिन होगा चंद्रयान-2 लांच

यह वीड‍ियो दिल्ली के जनकपुरी इलाके में बनाया गया था। जब इस वीड‍ियो की जांच हुई तो पता चला क‍ि यह वीड‍ियो 12 जुलाई के दिन बना था।यह वीड‍ियो जब डीटीसी बस का संचालन करने वाले मैनेजमेंट के पास पहुंचा तो ड्राइवर को सस्पेंड कर द‍िया गया। वहीं मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेजा गया। कंडक्टर कॉन्ट्रैक्ट पर था, उससे भी जवाब मांगा गया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Viral Video of girl dance in DTC bus in Delhi

More News From national

Next Stories
image

free stats