image

कुछ लोग सोशल मीडिया पर अपने पल पल की अपडेट देते रहते हैं। बहुत से लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल जमकर करते हैं। लेकिन कई बार सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्यादा करना महंगा पड़ सकता है। ऐसा एक मामला मेंगलुरु में सामने आया। यहां पर एक शख्स ने अपनी फ्लाइट टिकट को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद किसी ने उस शख्स की टिकट ही केंसिल करवा दी।  डैजी वर्ल्ड के मुताबिक, पुट्टूर में बसे उसके एक दोस्त ने वॉट्स ऐप, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दिया। वीडियो पोस्ट होने के दो घंटे बाद जोयस्टन का टिकट कैंसल कर दिया गया।

Read More  जब मोदी पैंट पहनना नहीं जानते थे, तब नेहरू-इंदरा ने बना दी थी फौजः कमलनाथ

जोयस्टन ने एक पार्टी के उम्मीदवार का समर्थन किया था और अपना एयर इंडिया एक्सप्रेस टिकट दिखा रहा था।वीडियो किसी ऑनलाइन धोखेबाजी करने वाले के हाथ लग गया और उसने पीएनआर डीटेल्स का इस्तेमाल कर बुकिंग ही कैंसल कर दी।लोबो ने डैजीवर्ल्ड से बातचीत में बताया, मुझे टिकट के कैंसलेशन के बारे में नहीं पता था। टिकट 30 मार्च को करीब 11.15 बजे (ओमान के समयानुसार) कैंसल कर दिया गया था। मुझे टिकट के कैंसलेशन के बारे में 1 अप्रैल को पता चला।

Read More सनराइजर्स को हराकर दिल्ली की जीत की हैट्रिक

लोबो ने फिर से फ्लाइट का टिकट बुक किया और वोट देने के लिए भारत पहुंचे। लोबो ने बताया, मैंने राउंड ट्रिप के लिए करीब 21,000 रुपए खर्च किए थे और मुझे केवल 9000 रुपए का रिफंड मिला।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: someone cancelled person flight from social media

More News From national

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats