image

नई दिल्लीः बीजेपी में हाई प्रोफाइल लोगों से लेकर मनोरंजन जगत के लोग शामिल हो रहे हैं। पहले हंस राज हंस, फिर अभिनेता सन्नी देओल और अब पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी  ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। पार्टी ने आज गायक दलेर मेहंदी को शामिल किया है। दलेर मेहंदी ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल, केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन, मनोज तिवारी और नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार हंसराज हंस की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की है। 

Read More  आसाराम का बेटा रेप केस में दोषी करार, 30 को होगा सजा का ऐलान

गौरतलब है कि दलेर मेहंदी पंजाबी गानों के लिए मशहूर हैं। हाल ही में अभिनेता सनी देओल बीजेपी में शामिल हुए थे और पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर से टिकट दिया है। हंसराज हंस 2016 से बीजेपी में हैं और पार्टी ने उन्हें उदित राज का टिकट काटकर नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से टिकट दिया है। अब माना जा रहा है कि दलेर मेहंदी को भी पंजाब की किसी सीट से बीजेपी मैदान में उतार सकती है।

Read More   अखिलेश-माया की रैली में घुसे सांड का तांडव, कई लोगों को किया घायल

आपको बता दें कि पंजाब की 13 सीटों पर 19 मई को मतदान होंगे। पंजाब की स्थिति की बात करें तो  बीजेपी अकाली दल के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है। अकाली दल 10 और बीजेपी तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है। 2014 के लोकसभा चुनाव में अकाली दल ने चार, बीजेपी ने दो, कांग्रेस ने तीन और आम आदमी पार्टी ने चार सीटों पर जीत दर्ज की थी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Singer Daler Mehndi joins Bharatiya Janata Party (BJP) in presence of BJP North West Delhi candidate Hans Raj Hans

More News From national

Next Stories
image

free stats